SayF App क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए

लोग ऑनलाइन हजारों रुपए की खरीदारी करते हैं । जिसके लिए वह तरह-तरह के ऐप्स का उपयोग करते हैं। लेकिन स्मार्ट लोग SayF App से ऑनलाइन खरीदारी करते हैं। और अपनी खरीददारी पर पैसे भी कमाते हैं । यदि आप यह जानना चाहते हैं  कि SayF App क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए जाते हैं। तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। क्योंकि इस आर्टिकल में आपको SayF App के बारे में सारी जानकारी मिलेगी।

जितने भी SayF App से संबंधित एप्स थे। मैंने उन सभी ऐप्स के बारे में बारीकी से रिसर्च की है। और पता लगाया है । कि यह एप्स कैसे काम करता है।

                                                          

यदि आप यह जानना चाहते हैं । कि SayF App से पैसे कैसे कमाए तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें । क्योंकि मैंने इसमें स्टेप बाय स्टेप बताया है। कि SayF App kya hai और sayf app se paise kaise kamaye जाते हैं | 

Hey! I’ve been using SayF app, a new way of savings. They have 400+ brands and I am getting flat 10% discount on every purchase with the brands. You can also save everytime using my referral code :  Ankit1559947012

                                         

Sayf App से पैसे कैसे कमाए जाते हैं। यह जानने से पहले आपको सबसे पहले Sayf App के बारे में कुछ जरूरी जानकारी जान लेनी चाहिए । ताकि आपको Sayf App se paise kaise kamaye समझने में आसानी हो सके।

SayF क्या है।

SayF App एक ऑनलाइन एंड्रॉयड एप्लीकेशन है। जो की ऑनलाइन खरीदारी करने पर पैसे बचाने की सुविधा देता है । यदि आप SayF App पर ऑनलाइन खरीदारी करते हैं । तो आपको तीन प्रतिशत से लेकर 13% तक का कैशबैक मिल सकता है।

SayF App के जरिए यदि आप किसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीदारी करते हैं । तो आपको उसके बदले में कैशबैक मिलता है । यह कैशबैक आपको डिजिटल गोल्ड के रूप में मिलता है।

यदि आप चाहे तो इस गोल्ड को अपने घर पर भी मंगा सकते हैं। अगर आप गोल्ड को मांगना नहीं चाहते हैं। तो आप उस गोल्ड को पैसों में कन्वर्ट करके डायरेक्ट बैंक अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

इसके अलावा SayF App में आप गोल्ड के माध्यम से Saving भी कर सकते हैं। यहां पर आप ऑनलाइन गोल्ड खरीद सकते हैं। अपनी मर्जी के हिसाब से कभी भी गोल्ड को बेचकर पैसों को अपने अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

लेकिन इस ऐप का मुख्य कार्य ऑनलाइन खरीदारी के माध्यम से लोगों का गोल्ड में इन्वेस्ट कराना है।

SayF App पर अकाउंट कैसे बनाया जाता है।

SayF App पर अकाउंट बनाने के लिए आपके मोबाइल में इंटरनेट कनेक्शन होना जरूरी होता है। और एक मोबाइल नंबर भी जरूरी होता है। इसी के जरिए आपका SayF App पर अकाउंट बन जाएगा।

  • SayF App पर अकाउंट बनाने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में SayF App को ओपन करें। 
  • अब आपके सामने मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन आ जाएगा। 
  • यहां पर मोबाइल नंबर डालें इसके बाद मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा। 
  • ओटीपी को वेरीफाई करें। अब आपको अपना पूरा नाम भरना है। 
  • इसके बाद आपको अपना लिंग सेलेक्ट करना है।
  • अंत में आपको अपना स्टेट सेलेक्ट करके कंटिन्यू पर क्लिक कर देना है।
  • अब आपके पास रेफर कोड डालने का ऑप्शन आएगा। 
  • अगर आप चाहे तो यहां पर कोई रेफर कोड डाल सकते हैं हम जिससे आपको एक्स्ट्रा बोनस मिल सकता है।
  •  जो कि यहां पर लिखा भी हुआ है जैसा कि यहां पर लिखा रहता है कि आपको रेफर कोड डालने पर एक्स्ट्रा बोनस मिलेगा।
  • इसके बाद कंटिन्यू पर क्लिक करें ।
  • इतना करते ही SayF App पर आपका अकाउंट बन जाएगा।

SayF App पर पैसे कैसे कमाए/ sayf App se paise kaise kamaye

SayF App पर जब आपका अकाउंट सफलतापूर्वक बन जाएगा। तब आप इस ऐप से बड़ी ही आसानी से पैसे कमा सकते हैं। यहां पर आप पैसे दो तरीकों से कमा सकते हैं जो कि कुछ इस प्रकार से हैं।

  • कैशबैक प्राप्त करके पैसे कमाए 
  • दोस्तों को रेफर करके पैसे कमाए

कैशबैक प्राप्त करके पैसे कमाए (खरीददारी करके या करवाकर )

SayF App से पैसे कमाने का यह प्रमुख तरीका है। आपने हजारों बार ऑनलाइन सामान मंगाया होगा । लेकिन उस समान को मनाने पर आपको किसी प्रकार का कोई भी कैशबैक नहीं मिलता है।

लेकिन यदि आप कोई सामान अमेजॉन से खरीद रहे हैं। तो सामान को खरीदने से पहले सबसे पहले आपको SayF App में आ जाना है। यहां से अमेजॉन पर क्लिक कर देना है।

अब आप अमेजॉन की वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे। अब आपको जो भी सामान खरीदना था। उसको आप यहां से खरीद सकते हैं। आप सामान खरीदेंगे तो SayF App पर आपको कैशबैक मिल जाएगा। अगर आप अमेजॉन से ₹100 का सामान खरीदते हैं तो SayF App पर आपको ₹10 का कैशबैक मिल जाएगा।

 आप इन ₹10 को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि आप SayF App से केवल अमेजॉन के माध्यम से ही सामान खरीद सकते हैं। 

मैं आपको बता दूं कि अगर आप ऑनलाइन किसी भी वेबसाइट से सामान खरीदते हैं। तो सामान खरीदने से पहले सबसे पहले SayF App पर आ जाए। 

यहां पर एक सर्च बॉक्स होता है। उसमें उस वेबसाइट का नाम सर्च करें। जैसे ही आप उस वेबसाइट का नाम सर्च करेंगे। आपके सामने बाय वेबसाइट आ जाएगी। अब आप उस वेबसाइट पर क्लिक करके सीधे उस वेबसाइट के होम पेज पर पहुंच जाएंगे। 

अब आप जिस भी सामान को खरीदना चाहते हैं। उस समान को खरीद सकते हैं। आप जितना अधिक सामान खरीदेंगे। आपको उतना ही अधिक यहां पर कैशबैक मिलता जाएगा। यह कैशबैक आपको डिजिटल गोल्ड के रूप में मिलेगा। यदि आप चाहे तो इस गोल्ड को अपने घर पर भी मंगा सकते हैं।

अगर आप चाहे तो इस गोल्ड को पैसे में कन्वर्ट करके उन पैसों को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

मान लें कि अमेजॉन पर कोई चीज आपको ₹100 की मिल रही है। तो आपको उसे चीज को नहीं खरीदा है। आप सीधे SayF App पर आ जाएं। यहां से अमेजॉन पर क्लिक करके अमेजॉन की वेबसाइट पर चले जाएं। 

इसके बाद आपको शॉपिंग करनी है। अब आप उस ₹100 की चीज को खरीदेंगे तो आपको SayF App पर ₹10 का कैशबैक मिल जाएगा। 

जिन कैशबैक को आप अपने बैंक में ट्रांसफर भी कर सकते हैं। अर्थात उस चीज को खरीदने के लिए आपको केवल ₹90 देने होंगे। और उस चीज को आप खरीद सकते हैं। इस तरह से आप ऑनलाइन खरीददारी करके पैसे बचा भी सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ